निकोलस केज के साथ GQ के “सुअर” साक्षात्कार के सर्वश्रेष्ठ उद्धरण

निकोलस केज के साथ GQ के “सुअर” साक्षात्कार के सर्वश्रेष्ठ उद्धरण post thumbnail image

अगर आप, मेरी तरह, के लिए ट्रेलर देखते हैं सूअर, नई निकोलस केज फिल्म और इसमें कई प्रश्न हैं – ऐसे प्रश्न जो “निक केज का सुअर कौन है?” हॉलीवुड के दिग्गज के साथ गैब्रिएला पेला का साक्षात्कार जीक्यू यह एक परम उपहार है।

केज कहते हैं, “मुझे ऐसे परिदृश्यों की ओर आकर्षित किया गया है, जहां मुझे ऐसा नहीं लगता कि मुझे इतना अभिनय करना है – कि मेरे पास जीवन का अनुभव या यादें या दया है, यदि आप करेंगे, जहां मुझे किसी प्रकार की प्रतिध्वनि मिल सकती है।” “अभिनय एक कल्पना है और आपको कुछ हद तक विश्वास करना होगा कि आप ये पात्र हो सकते हैं और आप इन परिस्थितियों में हो सकते हैं।”

अपनी अभिनय प्रक्रिया के बारे में खुलने के साथ, केज अपनी प्रारंभिक भोजन यादों के बारे में बात करता है (वह एक बार नन द्वारा सोने के लिए हिल गई थी जिसने उसे सौंफ दिया था? !!), और कैसे उसे अपने पालतू कौवे और पालतू ऑक्टोपस के साथ अपने अनुभवों से लाभ हुआ है। फिल्म में मुख्य चरित्र के अपने चित्रण पर रिपोर्ट करने के लिए, एक शेफ से ट्रफल-साधक चोरी किए गए ट्रफल सुअर की तलाश में है।

यहां साक्षात्कार के पांच मुख्य बिंदु और सर्वोत्तम उद्धरण दिए गए हैं:

1. सुअर असली है और उसका नाम ब्रांडी है।

मुझे ट्रेलर देखकर स्वीकार करना होगा, मुझे पूरा यकीन नहीं था कि सुअर असली सुअर था या सिर्फ एक अद्भुत प्रभावी सीजीआई सुअर था। ट्रेलर बहुत अंधेरा, भ्रम के लिए छोड़ दिया कमरा। हालांकि, केज पेला को बताता है कि सुअर को ब्रांडी कहा जाता था और उसे “उसके साथ काम करने में मज़ा आया।”

2. कैमरे के लिए ब्रांडी को चमकदार बनाने के लिए गाजर एक महत्वपूर्ण हिस्सा थे।

हम में से कई लोगों की तरह, केज कहते हैं, ब्रांडी “पुश-ओरिएंटेड” था। “वह लोगों में बहुत दिलचस्पी नहीं रखती थी और मैं इसे समझता हूं,” वे कहते हैं। “लेकिन अगर उन्हें कैमरे से दूर उसकी आँखों में एक बहुत ही भावुक नज़र की ज़रूरत है, तो आप उसे एक छोटी सी गाजर दिखा सकते हैं।”

3. इस फिल्म से पहले भी निकोलस केज को शेफ में काफी दिलचस्पी थी।

क्वारंटाइन में अपने अनुभवों के बारे में बात करते हुए, केज ने खाना खो दिया। रसोइयों के लिए अपने सच्चे सम्मान और वे क्या हासिल कर सकते हैं, इसका जिक्र करते हुए वे कहते हैं, “यह वही है जिस पर मैं अपना पैसा खर्च करना, रेस्तरां जाना और शेफ से बात करना पसंद करता हूं। यह मेरे जीवन का लगभग एक आध्यात्मिक हिस्सा है।” सूअर यह उसी के विस्तार की तरह लगा। “मैंने अपने रसोइयों को कला की दुनिया में बहुत उच्च स्तर पर रखा है।”

4. निकोलस केज एक तरह का रेमी है रैटाटुई.

जब केज अपनी सबसे प्रिय भोजन यादों के बारे में बात करता है, तो वह अपने पिता, अकादमिक अगस्त कोपोला को याद करता है, जिसने उन्हें केएफसी और शैंपेन की बाल्टी के रूप में भोजन और शराब दोनों के संयोजन के जादू से परिचित कराया- “मैं भ्रमित हो जाता अगर यह था ‘मेरे पास अब तक का सबसे अच्छा स्वाद संयोजन नहीं है। यह ऐसा था। अमेरिकी टेम्पपुरा, “वह याद करते हैं – या बकरी पनीर और रेड वाइन। “उस बकरी का पनीर लो और एक गिलास रेड वाइन पी लो, अब वह बात नहीं है,” उसके पिता याद करते हैं। यह है! यह है रैटाटुई स्वाद आतिशबाजी !!

5. निकोलस केज को धन्यवाद, फिल्म की सर्वश्रेष्ठ पंक्तियों में से एक को नहीं काटा गया है।

पटकथा में एक पंक्ति है जो फिल्म के विषयों के लिए इतनी केंद्रीय है जो ट्रेलर का हिस्सा है: “हमारे पास वास्तव में परवाह करने के लिए बहुत कुछ नहीं है।” केज के अनुसार, उस पंक्ति को पाठ में रखने के लिए उन्हें संघर्ष करना पड़ा था। “फिल्म निर्माण की प्रक्रिया के दौरान एक बिंदु पर, कोई व्यक्ति रेखा को काटना चाहता था और मैंने कहा, ‘नहीं, वह रेखा है! इसलिए मैं रॉब की भूमिका निभाना चाहता था। यही हम सभी से संबंधित हो सकता है।'”

• जानवरों के साथ काम करने के जादू पर निकोलस केज [GQ]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Post

बेक्ड पास्ता रेसिपी | रात के खाने के विचारबेक्ड पास्ता रेसिपी | रात के खाने के विचार

बेक किया हुआ पास्ता जिसे आप अपने परिवार के खाने के लिए आसानी से बना सकते हैं, वह मेरी रेसिपी है जिसे मैं हर हफ्ते बनाती हूँ। त्वरित वीडियो, ढाल

शहद और नींबू झींगा – बहुत स्वादिष्टशहद और नींबू झींगा – बहुत स्वादिष्ट

सुपर सॉसी, गरमी, मीठा और ताज़ा! और यह सिर्फ 20 मिनट में आपके खाने की मेज पर है! बहुत तेज और अच्छा। मुझे पता है कि झींगा को मुख्य नायक

जुलाई की चौथी तारीख के लिए 21 अपरंपरागत व्यंजनजुलाई की चौथी तारीख के लिए 21 अपरंपरागत व्यंजन

यहाँ कैटिलिन। यह पहले से ही जून का अंत है, जो पूरी तरह से असंभव लगता है। 2020 शुरू हो गया, और कुछ डरावने क्षणों के लिए, ऐसा लग रहा