कथित नस्लीय असंवेदनशीलता और टिप में बदलाव के बाद श्रमिकों ने डीसी डेल मार के रेस्तरां को छोड़ दिया

कथित नस्लीय असंवेदनशीलता और टिप में बदलाव के बाद श्रमिकों ने डीसी डेल मार के रेस्तरां को छोड़ दिया post thumbnail image

पिछले दो हफ्तों में नौ ग्राहक-सामना करने वाले कर्मचारियों ने राजधानी में घाट वाटरफ्रंट विकास में अपस्केल स्पेनिश रेस्तरां डेल मार में अपनी नौकरी छोड़ दी है क्योंकि वे शहर के सबसे शक्तिशाली आतिथ्य समूहों में से एक से निराश थे, कई आउटलेट्स ने कल सूचना दी .

फैबियो ट्रैबुकी रेस्तरां, जो वायोला और मिशेलिन-तारांकित वियोला मारे जैसी जगहों पर शानदार चखने वाले मेनू के साथ प्रांत के राजनीतिक और सामाजिक अभिजात वर्ग को पूरा करते हैं, को पिछले सप्ताहांत में डेल मार में भोजन कक्ष को जनता के लिए बंद करने के लिए मजबूर किया गया था – शहर में पहली तीन रातें 14 महीने से अधिक समय में रेस्तरां में पूर्ण क्षमता बहाल – गुमनाम “सर्वर और बारटेंडर” द्वारा हस्ताक्षरित एक पत्र के बाद यह घोषणा करते हुए कि कुछ कर्मचारी कंपनी प्रबंधन की ओर से बुरे व्यवहार और बुरे विश्वास के बार-बार उदाहरणों का विरोध करने के लिए अपना काम करने से इनकार कर रहे थे। ”

टीम वर्क, की एक रिपोर्ट के अनुसार वाशिंगटन और यह वाशिंगटन सिटी पेपर, आरोपों के इर्द-गिर्द केंद्रित है कि कंपनी के रेस्तरां प्रबंधक ने वर्दी मानकों के असमान प्रवर्तन के साथ एक काली वेट्रेस को लक्षित किया था, उसके “बुरे व्यवहार” के बारे में आवाज की शिकायतें, और वेट्रेस के खिलाफ प्रतिशोध के बाद उसने चिंता व्यक्त की कि उच्च-रैंकिंग प्रबंधक डीसी के 25 प्रतिशत की अनदेखी कर रहा था। क्षमता पर कैप। इंटीरियर। रिपोर्टों के अनुसार, वेट्रेस ने मई के मध्य में कथित तौर पर इस्तीफा दे दिया और उसके आठ सहयोगियों ने अपना पत्र फैबियो ट्रैपोचे को भेजने के बाद इस्तीफा दे दिया। रेस्तरां का मालिक राजधानी के सबसे प्रमुख शेफ में से एक है, जिसने मियामी और वेनिस, इटली में फैले अपने नाम और वियोला स्थानों के लिए जेम्स बियर्ड पुरस्कार जीता है।

पत्र ने पारंपरिक टिप सिस्टम (जिसने जैमोन और कैवियार का वितरण शहर में सबसे अधिक लाभदायक रेस्तरां पार्टियों में से एक बना दिया) से प्रबंधन के प्रस्थान की निंदा की, टिप संग्रह की एक प्रणाली के लिए जो एक कर्मचारी के काम करने के घंटों की संख्या को ध्यान में रखता है। . हड़ताल में भाग लेने वाले डेल मार के पूर्व नौकर ने यह भी दावा किया कि वह है वाशिंगटन कि जब एक रेस्तरां पार्टी में एक अतिथि ने अश्लील इशारों और टिप्पणियों के साथ उसका यौन उत्पीड़न किया, तो प्रशासन ने उसे पुलिस रिपोर्ट दर्ज करने में मदद नहीं की और अधिकारियों को मेजबानों की पहचान नहीं की।

न तो ताराबुची और न ही जेसिका बोट्टा, समूह के मीडिया संपर्क और प्रशिक्षण और पाक विकास निदेशक, ने ईटर के इस्तीफे या रेस्तरां समूह के खिलाफ सर्वर के आरोपों पर टिप्पणी के अनुरोध का जवाब नहीं दिया। बोथा ने नस्लीय असंवेदनशीलता के आरोपों के संबंध में वाशिंगटन को निम्नलिखित बयान भेजा:

“हमारी कंपनी का सिद्धांत टीम के प्रत्येक सदस्य के साथ निष्पक्ष और न्यायसंगत व्यवहार है, और हम इससे कम कुछ भी बर्दाश्त नहीं करेंगे। कंपनी के साथ काम करने वाले सभी लोगों के लिए हमारे मन में बहुत सम्मान है, और हम किसी भी समय बैठने के लिए तैयार हैं। सफल समाधानों के साथ आने वाले किसी भी मतभेद की अधिक समझ की तलाश करें।” ।

हड़ताल वैश्विक COVID-19 संकट के अंतिम चरण में सामान्य रूप से रेस्तरां उद्योग के भीतर आर्थिक ताकतों को स्थानांतरित करने की बात करती है। व्यापक रूप से रिपोर्ट की गई कर्मचारियों की कमी ने फंसे हुए रेस्तरां मालिकों के बीच एक सार्वजनिक बहस को बढ़ावा दिया है, जो (संदेह) व्यापक बेरोजगारी लाभों के बारे में शिकायत कर सकते हैं जो उनके कर्मचारियों की संख्या को कम रखते हैं, और आतिथ्य कार्यकर्ता जो कहते हैं कि वे कम वेतन और बिना घंटों के स्वास्थ्य और खुशी को जोखिम में डालने के इच्छुक नहीं हैं। पेशेवर रसोई के आसपास एक ईर्ष्यापूर्ण, अक्सर विषाक्त वातावरण।

ऐसा भी प्रतीत होता है कि Fabio Trabucci में कामगारों की कार्रवाई बहुत संवेदनशील प्रतीत होती है; सुरुचिपूर्ण इतालवी शेफ ने विशिष्टता और भोग की हवा पैदा की है, नियमित रूप से ट्रम्प प्रशासन के कंजूस सदस्यों सहित, सत्ता के शहर के हॉल से ग्राहकों को आकर्षित करते हैं। ब्रेट कवानुघ मामले की पुष्टि करते हुए सुप्रीम कोर्ट की तनावपूर्ण सुनवाई के दौरान, प्रदर्शनकारियों ने दक्षिणपंथी रिपब्लिकन सीनेटर टेड क्रूज़ और उनकी पत्नी को वियोला से बाहर खदेड़ दिया।

डेल मार ने सप्ताहांत में पूर्व-निर्धारित निजी पार्टियों की मेजबानी करना जारी रखा, जिसमें दरवाजे पर एक संकेत था जो “अंडरस्टाफिंग” के कारण नियमित भोजन में रुकावट दिखा रहा था। बुधवार, 26 मई को जब हड़ताल की खबर आई, तो डेल मार की वेबसाइट को घर के सामने साइटों के लिए एक खुली कॉल के लिंक के साथ चिपका दिया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Post

स्वस्थ चने और टोफू सलाद – मंगोला किचनस्वस्थ चने और टोफू सलाद – मंगोला किचन

बुकमार्क “rel =” nofollow “>पसंदीदा में जोड़े 21 मई, 2021लस मुक्त, सूप और सलाद, शाकाहारीभारतीय खन्ना, खाना पकाने का वीडियो, बनाने में आसान, लस मुक्त, पेटू भोजन, स्वस्थ, घर पर

मीठा और खट्टा मसालेदार करेला (कड़वा तरबूज) – मंगोला किचनमीठा और खट्टा मसालेदार करेला (कड़वा तरबूज) – मंगोला किचन

मीठा और खट्टा मसालेदार करेला और कड़वा तरबूज bitter करेला, जिसे करेला भी कहा जाता है। मीठे और खट्टे करेले का स्वाद बहुत ही अनोखा होता है। यह व्यंजन एक